loader
उद्धव ठाकरे ने हिमाचल को कहा गांजे की खेती वाला प्रदेश, कंगना ने दिया करारा जवाब

उद्धव ठाकरे ने हिमाचल को कहा गांजे की खेती वाला प्रदेश, कंगना ने दिया करारा जवाब

October 26, 2020, 09:12 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर एक बार फिर से जोरदार पलटवार किया है। कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे के उस बयान का करारा जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि हिमाचल प्रदेश गांजे की खेती करने वाला राज्य है। कंगना ने अपने प्रदेश का बचाव करते हुए उद्धव ठाकरे को तुच्छ व्यक्ति कह डाला।हिमाचल की भूमि उपजाऊ है कुछ भी उगा सकती है! 

कंगना रनौत या हिमाचल प्रदेश का नाम लिए बगैर, उद्धव ने रविवार को अपने दशहरा भाषण के दौरान कहा था कि कुछ लोग रोटी और मक्खन के लिए मुंबई आते हैं और इसे पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) कहकर शहर का दुरुपयोग करते हैं। “मुंबई PoK है, हर जगह ड्रग एडिक्ट हैं - वे ऐसी तस्वीर पेंट कर रहे हैं। वे नहीं जानते कि हमारे घर में हम तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं। गांजा के खेत आपके राज्य में हैं, आप जानते हैं कि हमारे महाराष्ट्र में कहां नहीं। 

कंगना ने कहा देव भूमि हिमाचल प्रदेश 

कंगना ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा, मुख्यमंत्री आप बहुत ही तुच्छ व्यक्ति हैं। कंगना ने हिमाचल प्रदेश को देव भूमि कहा है जो भगवान शिव और मां पार्वती का निवास स्थान है। और उन्होंने प्रेदश री तारीफ करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में अधिकतम मंदिर हैं, प्रदेश में अपराद की दर शून्य बराबर है। हां यह बहुत उपजाऊ भूमि है जहां यह सेब, कीवी, अनार, स्ट्रॉबेरी उगाती है। यहाँ कुछ भी उगा सकते है।” उद्धव ठाकरे तुच्छ व्यक्ति है!

कंगना ने आगे कहा  "आपको अपने आप को मुख्यमंत्री कहने पर शर्म आनी चाहिए, एक लोक सेवक होने के नाते आप तुच्छ  झगड़े में लिप्त हैं,  आप उस कुर्सी के लायक नहीं हैं जिसे आपने हासिल किया है। आप बहुत ही गंदी राजनीति खेल रहे हैं। 

हिमाचल प्रदेश में शून्य अपराध 

कंगना रनौट ने वीडियो में अपने बयान में आगे कहा कि हिमाचल प्रदेश में कोई अपराध नहीं है। हिमाचल में गरीब या बहुत अमीर लोग या कोई अपराध नहीं है, यह बहुत ही निर्दोष और दयालु लोगों के साथ एक आध्यात्मिक स्थान है। ” 

एक बार फिर उद्धव पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत ने कहा, '' एक मुख्यमंत्री का जुर्रत देखिए वह देश को बांट रहा है, किसने उन्हें महाराष्ट्र का ठेकेदार बनाया? वह केवल जनसेवक हैं, उनसे पहले वहां कोई और था और जल्द ही वह बाहर होंगे और कोई और राज्य की सेवा के लिए आएगा। वह ऐसा क्यों व्यवहार कर रहे हैं कि महाराष्ट्र के मालिक हैं।''

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।