loader
बॉलीवुड की रोम-कॉम फिल्म इत्तू सी बात जल्द ही पर्दे पर

बॉलीवुड की रोम-कॉम फिल्म इत्तू सी बात जल्द ही पर्दे पर

March 31, 2021, 08:36 PM

31 मार्च, 2021;: एनएच स्टूडियो और कठपुतली क्रिएशन भारत के अग्रणी फिल्म वितरक हैं, जिन्होंने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'इत्तू सी बात' के लान्च की घोषणा की है. हिंदी, तेलुगु और मराठी फिल्मों में सफल सहयोग के बाद, इस फिल्म के लिए एनएच स्टूडियो ने काठपुतली क्रिएशन्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ हाथ मिलाया है. और वे भारत एवं दुनिया भर के दर्शकों के लिए पहली रोम-कॉम फिल्म लेकर आए है. जो लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित है. लक्ष्मण उतेकर बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर में से एक हैं. उन्होंने कार्तिक आर्यन और कृति सॅनॉन अभिनीत फिल्म लुका छुप्पी के निर्देशक के रूप में दर्शकों का दिल जीता है.
 निर्माता लक्ष्मण उतेकर कहते हैं, " हम ‘इत्तू सी बात’ की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं, क्योंकि लॉकडाउन के बाद यह हमारी पहली फिल्म है. पिछला साल हम सभी के लिए काफी मुश्किल रहा है. एक निर्माता के रूप में, मैं इस फिल्म को एक अलग नजरीए से देखता हूं.
‘इत्तू सी बात’ वाराणसी के पास के चुनार नामक एक छोटे से गाँव की कहानी है, जो एक आगामी क्रिकेटर की जीवन कहानी है, जो अपने बचपन की दोस्त के प्यार में पड जाता है. इत्तु सी बात पहले प्यार की एक आधुनिक प्रेम कहानी है, यह एक किशोर की मासूमियत की एक छोटी सी प्यारी कहानी है. फिल्म में प्रतिभाशाली और बहुमुखी स्टार कलाकार हैं. फिल्म की कहाणी बिट्टु के ईर्द- गिर्द घुमती है, बिट्टु अपने बचपन का प्यार सपना की आकांक्षाओं और उसके सपनों को पूरा करने के लिए किस हद तक जाता है, यह दिखाती है. यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगी. भारत के छोटे गांवों के युवाओं की मासूमियत, छोटे सपने और उम्मीदें शहरी आबादी से अलग हैं, लेकिन फिल्म दिखाती है कि प्यार और भावनाएं सभी के लिए समान हैं,
एनएच स्टूडियो के अध्यक्ष नरेंद्र हिरावत ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, “फिल्मी जगत में 5 दशक से अधिक समय बिताने के बाद इत्तू सी बात’ की घोषणा करते हुए हम बहुत खुश हैं. जब हमने स्क्रिप्ट पढ़ी, तभी हमें लगा कि फिल्म के माध्यम से बिट्टू शर्मा और सपना की कहानी दिखाई जानी चाहिए. हमें भरोसा है कि अनुभवी फिल्म निर्माता, अभिनेता और दिग्गज लेखकों के साथ बनी यह फिल्म दर्शकों का दिल जरूर जीतेंगी. 
हिरावत आगे कहते हैं कि 'इत्तू सी बात' एक व्यावसायिक और रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें व्यंग्य संवादों के माध्यम से नए युग के अवांछित प्रेम को दर्शाया गया है. "हमने काफि समय पहले ही इत्तू सी बात की शूटिंग शुरू की थी और यह हमारे लिए बहुत ही आशाजनक परियोजना है. फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है. इत्तु सी बात पूरे परिवार के लिए एक मनोरंजक फिल्म होगी ”

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।