loader
कोरोना वायरस: शादी में शिरकत कर फंसे येडियुरप्पा, राज्यपाल के पास पहुंची शिकायत

कोरोना वायरस: शादी में शिरकत कर फंसे येडियुरप्पा, राज्यपाल के पास पहुंची शिकायत

March 17, 2020, 08:11 PM

कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा (BS Yediyurappa) के खिलाफ कर्नाटक के गवर्नर के पास शिकायत की गई है. ये शिकायत बीएस येडियुरप्पा और अन्य विधायकों के एक शादी समारोह में शिरकत करने के चलते की गई.

कर्नाटक के राज्यपाल वजूभाई वाला (Vajubhai Vala) को यह पत्र टी नरसिम्हा मूर्ति नाम के एक शख्स ने लिखा है. इस शिकायती पत्र में लिखा गया है कि जनता के हित में ये शिकायत बीएस येडियुरप्पा और अन्य मंत्रियों, सांसदों और विधायकों के खिलाफ की जा रही है. पत्र में कहा गया है कि ये शिकायत सरकार के आदेश/निर्देशों का पालन न करने और राज्य की विधायिका का मजाक बनाने के लिए की गई है. कोरोना वायरस का दिया गया हवाला
पत्र में आगे लिखा गया है कि जैसा कि राज्यपाल वैश्विक महामारी कोविड-19 से अवगत हैं और सरकार इससे बचाव के लिए विज्ञापनों और जागरूकता कार्यक्रमों के लिए भारी खर्च भी कर रही है. हमारा राज्य देश में पहला है जहां इस बीमारी से एक व्यक्ति की मौत हो गई. राज्य में इस जानलेवा माहमारी से काफी लोग पीड़ित हैं. पत्र में कहा गया कि राज्य के विधायक, और कार्यकारिणी निकाय इससे बचने के लिए आदेश, निर्देश और तमाम तरह की कार्रवाई की. समाचार पत्रों और न्यूज चैनलों में इसके लिए विज्ञापन दिए जा रहे हैं. लेकिन लगता है कि राज्य के विधायक प्रमुख अपने ही आदेशों और पांबदियों का मजाक उड़ा रहे हैं.

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।