loader
यह जनता कर्फ्यू नहीं यह केयर फॉर यू है - मनोज तिवारी

यह जनता कर्फ्यू नहीं यह केयर फॉर यू है - मनोज तिवारी

March 21, 2020, 08:23 PM

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से खुद आग्रह किया है कि कल यानी रविवार को सुबह 7.00 बजे से लेकर रात के 9.00 बजे तक अपने घरों में रहें. मोदी जी ने जनता कर्फ्यू का आग्रह इसलिए किया है ताकि लोग एक दूसरे के संपर्क से दूर रहें और कोरोना जैसी महामारी को फैलने से रोका जा सके. लोगों से मेरी भी यही प्रार्थना है अगर बहुत जरूरी ना हो तो आप अपने घर पर ही रहें, कहीं बाहर ना निकले अपनी सोसाइटी में भी नहीं, पार्क में भी घूमने ना जाएं.

यह जनता कर्फ्यू नहीं यह केयर फॉर यू है क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी जी स्वास्थ्य को लेकर सजग है और चिंतित भी इसलिए उन्होंने देशवासियों से जनता कर्फ्यू के लिए आह्वाहन किया है. तिवारी ने कहा कि भले ही हम अपने घर में ही हैं, कहीं बाहर नहीं जा रहे, लेकिन हर 20 मिनट में कम से कम 20 सेकेंड तक हाथ जरूर धोएं. हमारा यही प्रयास ही कोरोना वायरस जैसी महामारी की चपेट में आने से हमें बचा सकता है. अगर बहुत जरूरी ना हो तो ट्रेन या बस में सफर करने से भी बचें. कोरोना वायरस रूपी महामारी के रोकथाम के लिए हमें जनता कर्फ्यू को गंभीरता से लेना है तभी हम सुरक्षित रह सकते हैं.

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।