loader
प्रिया प्रकाश को पसंद आया राहुल गांधी का आंख मारना

प्रिया प्रकाश को पसंद आया राहुल गांधी का आंख मारना

July 21, 2018, 11:52 AM

संसद भवन में शुक्रवार को केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की तरह आंख मारी। उनका संसद में ये मूमेंट कैमरे में कैद हो गया। अब इंटरनेट सेंशन प्रिया प्रकाश वारियर ने राहुल गांधी के इस एक्सप्रेशन पर अपना रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari
प्रिया प्रकाश ने कहा, 'मैं कॉलेज से वापस आई तो यह न्‍यूज देखी कि संसद में राहुल गांधी ने हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को आंख मारी। उन्होंने आंख मारते हुए ग्रीट किया जो वाकई बहुत प्यारा इशारा है और मैं खुश हूं कि यह फिल्म में मेरा सिग्नेचर मूव है, जहां से मैंने शुरुआत की है। इसलिए आज मैं बहुत खुश हूं।  ये एक अच्छा शिष्टाचार था।

PunjabKesari
राहुल ने दी मोदी को जादू की झप्पी
गौरतलब है कि राहुल ने मोदी की कड़ी आलोचना करने के बाद अप्रत्याशित रूप से उनकी सीट पर जाकर च्जादू की झप्पी दी, जिस पर सदन भौंचक्क रह गया और फिर ठहाकों से गूंज उठा। सदन में सरकार को खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए गांधी ने प्रधानमंत्री पर तीखे हमले करते हुए कई आरोप लगाए। अपनी बात खत्म करके वह प्रधानमंत्री की सीट के पास गए और उनसे गले लगने के लिए उठने का संकेत किया। मोदी ने बैठे-बैठे ही उनसे हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन गांधी ने हाथ मिलाने के बजाय गले लगने का इशारा किया।

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।