loader
CM योगी का बड़ा बयान, कहा- पुलिस की कड़ी मेहनत से बदली प्रदेश की छवि

CM योगी का बड़ा बयान, कहा- पुलिस की कड़ी मेहनत से बदली प्रदेश की छवि

July 26, 2018, 11:41 AM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी पुलिस की तारीफ करते हुए बोले कि प्रदेश में आज जो माहौल है वो टीम वर्क की देन है। यूपी पुलिस की कड़ी मेहनत से प्रदेश की छवि बदली है। पहले कानून-व्यवस्था एक बड़ा मुद्दा था। कानून-व्यवस्था में सुधार होने से ही निवेशक यूपी में निवेश के लिए आ रहे हैं। निवेश आने से प्रदेश में बड़ी संख्या में रोजगार पैदा होंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस को जड़ता का शिकार नहीं होना चाहिए। समय के साथ बदलाव करते रहना चाहिए। आज अपराध की प्रवृत्ति और तकनीक बदली है ऐसे में पुसिल को भी अपनी कार्यशैली में बदलाव करना होगा।

सीएम ने कहा कि हमने किसी भी आतंकी घटना से निपटने के लिए एटीएस को सक्षम बनाया है। पीएसी की 54 कंपनियों को दोबारा शुरू करने और उन्हें सक्षम बनाने के लिए प्रयास किया जा रहा है। आठ जोनल में फॉरेंसिक लैब की स्थापना की जा रही है।

बता दें कि सीएम योगी लखनऊ के इंदिरा भवन में आरक्षी पुलिस प्रशिक्षुओं के प्रशिक्षण सत्र के शुभारंभ के अवसर पर शिरकत करने पहुंचे थे। 
 

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।