loader
चीन में एलियनों का UFO दिखने का दावा, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

चीन में एलियनों का UFO दिखने का दावा, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

June 3, 2019, 12:58 PM

 चीन के कई प्रांतों में लोगों ने यूएफओ देखे जाने का दावा किया है. यह दावा ऐसे समय में किया गया है जब देश में सैन्य अभ्यास चल रहा है. लोगों ने सोशल मीडिया में पर इससे संबंधित तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें कि शनिवार और रविवार को बोहाई सागर और बोहाई जलडमरूमध्य में चीनी नौसैन्य ने अभ्यास किया. इस अभ्यास के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर लोगों ने यूएफओ देखे जाने का दावा किया.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शेयर की तस्वीरें 
सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने वीडियो को शेयर किया है और कहा है कि उन्होंने यूएफओ को देखा है. ग्लोबल टाइम्स की खबर के अनुसार नौसैन्य अभ्यास के बीच चीन के कई प्रांतों के लोगों ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि उन्होंने आसमान में एक अज्ञात उड़ती हुई वस्तु या यूएफओ देखा है जिसके पीछे चमकती रेखा दिख रही है.

ट्विटर की तरह चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर लोगों ने यूएफओ की तस्वीरें और वीडियो डाले और दावा किया कि उन्होंने रविवार को सुबह करीब 4 बजे चमकती हुई उड़ती वस्तु को देखा. देखिए किसने क्या कहा...शांदोंग, शांक्सी, हेबेई और हेनान प्रांतों से यूएफओ देखे जाने की खबरें आई हैं. इस खबर में कहा गया कि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है.

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।