loader
सरकार की शर्तों पर बस चलने से गुस्साए ऑपरेटरों ने बसों पर किए हमले

सरकार की शर्तों पर बस चलने से गुस्साए ऑपरेटरों ने बसों पर किए हमले

May 21, 2020, 08:09 PM

 केरल में राज्य सरकार की शर्तों के साथ बस सेवा बहाल किये जाने से गुस्साये कुछ बस ऑपरेटरों ने शहर के समीप राजमार्ग पर खड़ी दो निजी बसों पर हमले किएं और इनकी खिड़कियों के शीशे तोड़ दिये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों बसें कोझिकोड-मुक्कोम मार्ग पर चलती हैं और लॉकडाउन के कारण 50 दिनों तक बंद करने के बाद बुधवार को इसका परिचालन बहाल हुआ।

उन्होंने बताया कि बस ऑपरेटरों का एक वर्ग सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य शर्तों के साथ बस सेवा बहाल करने के राज्य सरकार के अनुरोध का विरोध कर रहा था। इन ऑपरेटरों का आरोप है कि बस सेवा शुरू करने के बदले सरकार की तरफ से दी गई सुविधाएं और रियायतें पर्याप्त नहीं हैं।

बस मालिकों एक वर्ग सरकार की तरफ से निर्धारित शर्तों के साथ बस सेवा शुरू करने को लेकर सहमत हो गया था। सूत्रों ने बताया कि जिन बसों की खिड़कियां तोड़ी गई उनके मालिक उन बस ऑपरेटरों में शामिल थे जो सरकार की शर्तों के साथ बस सेवा शुरू करने के लिए तैयार हो गये थे।

इस बीच राज्य के परिवहन मंत्री ए के शशिन्द्रन ने कहा है कि सरकार के निर्देशों के अनुसार बसों और उनके मालिकों को आवश्यक सुरक्षा प्रदान की जाएगी। गुरुवार को जिले में सड़कों पर और अधिक निजी बसों को चलते देखा गया।

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।