loader
दिल्ली में खुला BRS पार्टी का केन्द्रीय कार्यालय, CM केसीआर ने किया उद्घाटन

दिल्ली में खुला BRS पार्टी का केन्द्रीय कार्यालय, CM केसीआर ने किया उद्घाटन

May 4, 2023, 09:32 PM

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के वसंत विहार स्थित बीआरएस भवन का उद्घाटन किया। दिल्ली स्थित बीआरएस भवन पार्टी का केन्द्रीय कार्यालय है।

मुख्यमंत्री ने वैदिक रीति से पूजा अर्चना की, इसके बाद कार्यालय परिसर में ध्वजारोहण किया। वैदिक मंत्रोच्चारण और स्तोत्र पाठ के बीच उन्होने एक बजकर पांच मिनट पर फीता काटकर राजधानी में बीआरएस भवन का विधिवत उद्घाटन किया।

इस अवसर पर विधानसभा स्पीकर पोचारम श्रीनिवास रेड्डी, बीआरएस संसदीयदल के नेता के केशव राव, सांसद नागेश्वर राव, आईटीमंत्री केटी रामाराव, सांसद बीबी पाटिल, जोगिनापल्ली संतोष कुमार, वी रविचंद्र, वेंकटेश नेता, महबूबाबाद सांसद कविथा, सांसद वी लिंगैया यादव, मंत्री प्रशांत रेड्डी, एमएलसी पल्ला राजेश्वर रेड्डी, विशेष प्रतिनिधि मल्ला जगन्नाथ और बीआरएस किसान सेल के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी उपस्थित थे।

बीआरएस भवन के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री केसीआर ने प्रथम तल पर बने पार्टी अध्यक्ष के कार्यालय में पदभार संभाला और दस्तावेज पर दस्तखत किए। दिल्ली के वसंत विहार स्थित बीआरएस केन्द्रीय कार्यालय कक्ष में पदभार ग्रहण करने के समय विधान सभा अध्यक्ष पोचारम श्रीनिवास रेड्डी, मंत्री प्रशांत रेड्डी, केटी रामाराव, जोगिनपल्ली संतोष कुमार और प्रभाकर रेड्डी उपस्थित थे। उन्होने काम काज भी किया। इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा उन्हें बधाई देने का तांता लगा रहा। बधाई देने वालों में सभी सांसद, मंत्री और पार्टी कार्यकर्ता शामिल थे।

भारी सुरक्षा के बावजूद पार्टी कार्यकर्ता गुलदस्ता लिए मुख्यमंत्री केसीआर के आगमन की प्रतीक्षा करते रहे और उनके आगमन पर भरपूर स्वागत किया। बीआरएस केन्द्रीय कार्यालय के उद्घाटन के बाद पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ गया। तेलंगाना पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस ने बीआरएस भवन के पास सुरक्षा इंतजाम किए थे।

बीआरएस भवन को वास्तु के अनुरूप बनाया गया है। इसके प्रथम तल पर पार्टी अध्यक्ष का कार्यालय है। अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्ष के विशेष कक्ष हैं। इसके अलावा कुल अठारह कमरे हैं। कांफ्रेस हॉल भी है। वसंत विहार स्थित केन्द्रीय कार्यालय से बीआरएस पार्टी के काम काज में तेजी आएगी और पार्टी के विस्तार का काम तेज होगा।
 

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।