loader
भाजपा सांसद गौतम गंभीर केजरीवाल को देंगे 50 लाख रूपए

भाजपा सांसद गौतम गंभीर केजरीवाल को देंगे 50 लाख रूपए

March 23, 2020, 09:51 PM

 पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने लिखा है, 'दिल्ली सरकार के अस्पतालों में कोरोना वायरस के इलाज के लिए आवश्यक उपकरणों के लिए अपने सांसद निधि से 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया.' गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बिना हथियार जंग नहीं जीती जाती!

कोरोना के इलाज और उपकरणों में कोई कमी ना हो इसलिए चाहता हूं कि अस्पतालों को मेरे सांसद फंड से 50 लाख दिए जाएं. बता दें कि भारत में भी इस खतरनाक वायरस के अब तक 415 मामले सामने आ चुके हैं. इस महामारी से बचाव के लिए केंद्र और राज्य सरकारें लगातार जरूरी कदम उठा रही हैं. केजरीवाल सरकार ने भी दिल्ली में लॉकडाउन समेत कई अहम फैसले लिए हैं, जिससे इस खतरनाक वायरस का संक्रमण कम किया जा सके.

वहीं कोरोना से जंग में दिल्ली सरकार को सहयोग देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर भी आगे आए हैं. गंभीर ने सांसद निधि से दिल्ली सरकार को 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया है.

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।