loader
चाऊमीन दिलाने के बहाने 7 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी

चाऊमीन दिलाने के बहाने 7 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी

October 24, 2018, 11:48 AM

मुजफ्फरनगर में कक्षा 2 की मासूम छात्रा के साथ एक युवक द्वारा दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। जहां मासूम बच्ची को चाऊमीन दिलाने के बहाने एक अज्ञात युवक ने स्कूल से उठा लिया और पास के ही जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की किया। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़े चले आए। उन्होंने बच्ची को जिला अस्पताल भर्ती कराया। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

मामला पुरकाजी थाना क्षेत्र के कस्बा पुरकाजी के प्राथमिक विद्यालय न० 2 का है। यहां की रहने वाली 7 वर्षीय एक मासूम बच्ची कक्षा 2 में पढ़ती है। उसी दौरान एक अज्ञात युवक ने मासूम बच्ची को स्कूल से उठा लिया और पास के ही जंगल में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दे डाला। बच्ची के रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े और बच्ची को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया।

वहीं लोगों को आता देख आरोपी युवक मौके से भागने में कामयाब हो गया। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भारी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल में पढ़ने वाली 7 साल की एक बच्ची को एक अज्ञात युवक बच्ची को चाऊमीन खिलाने के बहाने वहा से लेकर आ गया। खेड़ा दरवाजा के पास एक दंपत्ति वहां से जा रहे थे। जिन्हें यह बच्ची रोती हुई मिली। उनके द्वारा सूचित किया गया और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। 

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।