loader
लालू से मिलने के लिए रांची गए रघुवंश, जगदानंद से विवाद पर होगी चर्चा

लालू से मिलने के लिए रांची गए रघुवंश, जगदानंद से विवाद पर होगी चर्चा

February 1, 2020, 12:43 PM

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से आज पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह मुलाकात करेंगे. रघुवंश प्रसाद रांची के लिए रवाना हो गए हैं. रांची के रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव से उनकी मुलाकात होगी. लालू यादव से मिलने के लिए रघुवंश प्रसाद 11.30 बजे रिम्स जाएंगे. ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों के बीच जगदानंद से चल रहे विवाद और रघुवंश प्रसाद की लिखी चिट्ठी पर चर्चा होगी.

बता दें कि लालू यादव की पहल के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह और जगदानंद सिंह के बीच शुक्रवार को करीब 1 घंटे तक पार्टी कार्यालय में बंद कमरे में बातचीत तो हुई. लेकिन बैठक के बाद मामला सुलझा है या उलझा है. यह अब तक मालूम नहीं हो सका है.

बैठक के बाद रघुवंश सिंह ने मीडिया से कहा था कि कोई विवाद नहीं है. बैठक में फैसला लिया गया कि राजद बूथ स्तर पर ग्रामीण विकास संघर्ष समिति का निर्माण करेगी. फरवरी के अंत तक संगठन का विस्तार हो जाएगा. यह संगठन बुनियादी स्तर पर काम करेगी और जनता की समस्याओं का समाधान करेगी.

दोनों के बीच कुछ दिन से चल रही तल्खी किसी से छिपी नहीं है. जगदानंद सिंह के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से ही रघुवंश प्रसाद सिंह ने जगदानंद सिंह के काम के स्टाइल को लेकर सवाल उठाना शुरू किया था. पार्टी में चल रही गतिविधियों को लेकर लालू यादव को चिट्ठी भी लिखी थी.

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।