loader
अमेठी में रॉबर्ट वाड्रा की होर्डिंग पर कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया, बोली-हमें नहीं पता

अमेठी में रॉबर्ट वाड्रा की होर्डिंग पर कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया, बोली-हमें नहीं पता

April 24, 2024, 09:48 PM

अमेठी के सियासत में उठा पटक का दौर जारी है। 20 दिन बाद अचानक से एक बार फिर कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में रॉबर्ट वाड्रा की अमेठी में एंट्री हो चुकी है। मंगलवार की देर रात अमेठी कांग्रेस कार्यालय के साथ अमेठी कस्बे, केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय गौरीगंज में रॉबर्ट वाड्रा की होर्डिंग लगाई गई हैं।

हालांकि कांग्रेस इससे इनकार कर रही है।

4 अप्रैल को एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी से चुनाव लड़ने के संकेत दिए थे। इसके बाद अमेठी में सोशल मीडिया पर एक पोस्टर भी वायरल हुआ था। इस दौरान अमेठी से रॉबर्ट वाड्रा का अमेठी से पॉलिटिकल डेब्यू होने को लेकर चर्चाओं का दौर भी शुरू हो गया था। एक दिन पहले भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रॉबर्ट वाड्रा को अपने भाषणों में निशाने पर भी लिया था। वहीं बुधवार को सुबह अचानक अमेठी में कई जगह रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े होर्डिंग दिखाई दिए।

अमेठी कांग्रेस कार्यालय के बाहर, कस्बे में कई जगह, गौरीगंज केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय के बाहर और हनुमान तिराहे पर कई होर्डिंग लगाए गए हैं। होर्डिंग में लिखा हुआ है अमेठी की जनता करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार। इसमें रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर भी लगी हुई है। नीचे निवेदक के रूप में अमेठी की जनता लिखा हुआ है। हालांकि कांग्रेस पार्टी इस पूरे मामले से खुद को अलग बता रही है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने कहा अमेठी में षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। भाजपा के लोगों को आने वाले समय का डर सता रहा है।

Share Now


Your Comments!

महत्वपूर्ण सूचना -भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।